माइ सेक्स स्टोरय


I’m a 20 yr old guy from Punjab। में इस सीटे को लास्ट 4 महीनो से विसीत कर रहा हूँ आंड इट आल्सो मड़े मे तो शरे म्य एक्शपेरिएनसे विथ अल्ल ओफ़ म्य विसिटोर्स फ़रिएंड्स। सो लेट्स स्टार्ट!! 6 महिने पेहले की बात है मेरी मुम्मय की फ़रिएंड और उनकी बेटी हुमरे यहाँ लूंच पैर आए थे।उसके बाद मुम्मय को उनकी फ़रिएंड के साथ शॉपिंग पैर जाना था।औंतय की बेटी जिसका नाम प्रिया है वो भी उनके साथ जाने वाली थी।शे इस ओंलय 19।

मैं उस सेय पेहले भी कई बार मिल चुका था लेकिन वो उस दिन जैसी पेहले कभी नहीं लगी वास लूकिंग दम सेक्ष्य इन हेर तिघ्ट जेआंस आंड त-शिर्त व्हीच वास ब्लक्क।मैं लगातार उसएय घूर रहा था जिसेसएय उसएय मुझ पैर शक होने लगा।पैर उसनेय कुछ नहीं कहा।उसका फ़िगूरे इतना शानदार था ओर उस्केय वो पींक हूत।मैं तो जैसे पागल हो रहा था।बस मेरी एक इछा थी की किसी तरह वो मुझे एक बार अकेले मै मिल जाए। वैसे मेरी नीयत वो साँझ गयी थी।

जब शॉपिंग जाने का टीमे आया तब उसे कुछ और सूझा।उसनेय औंतय से कहा की उसएय ज़रूरी काम से उसकी फ़रिएंड के यहाँ जान है और वो उंकेय साथ वो शॉपपिंग पैर नहीं जाएगी।तभी मुम्मय ने मुझे कहा की मैं उसएय उसकी फ़रिएंड के यहाँ या वापस घर छोड़ दूं।और मुम्मय औंतय के साथ शॉपपिंग के लिए निकल गयी। मैं नेट पैर बैइतह था और उससेय पूछा की “चलें”।तो उसनेय कहा तोड़ा रुक कर चलते हैं पानी पीने गया तभी वो नेट पैर सुरफ़िंग कने लगी वापस आया तो देखा की वो पॉर्न सेक्श सीटे खोल कर बैठी थी।ई वास शोक्केड़ पैर मैं स्माज़ गया था की मेरा रास्ता अब साफ़ है उससेय पूछा “तुम भी ये सब देखती हो” तो उसने कहा जब तुम देख सकतेय हो तो हम कर भी सकतेय हैं। वो खड़ी हुई और उसनेय मेरे हाथ से पानी का झूठा ग्लस्स लिया और पानी पीने लगी हिम्मत बाद गयी और उस्केय हाथ से ग्लस्स छीने के मैं उसएय गले लगा कर उस्केय गलेय पैर क़िसस करने लगा।वो भी पागल सी हो गयी थी।मैने उसएय उठाया और बेद पैर लेता दिया।।शे वास लूकिंग आब्सोलुटेय स्तून्नींग।मियाने उसकी त शिर्त उतर दी और उस्केय शरीर को क़िसस करने लगा।मैने धीरे से उसकी ब्रा खोली और उसके बूब्स को कस के चूसनेय लगा।वो इतने सॉफ़्ट थे की मैं बता नहीं सकता।तभी उसनेय मेरी त-शिर्त उतर दी और मुजे हैर जगह चूमनेय लगी उसकी जेआंस उतर दी और साथ मैं अपनी भी।अब हम दोनो सिर्फ़ उंडेर्वेआर और पंतय मैं था।तभी मैने उसएय ठीक से लेताया और उसके पंतय उतर काट उसकी छूट मैं उंगली डाल दी।व तो जैसे पागल सी हो गयी उसनेय मुझे अपनी तरफ़ खीचा और मेरे हूठो पैर ज़ोर्का कर क़िसस किया।फिर हम बहुत देर तक एक दूसरेय को स्मूच करते रहे।उस्केय वो गुलाबी होठों को बड़ी मुश्किल मैं छोड़ा और उसके छूट की तरफ़ बढ़तेय हुए उसकी छूट तक पहुचा। फ़िए उसकी छूट को चटात रहा।वो तो जैसे माढ़छोश हो उठी।उसनेय मेरी उंडेर्वेआर नूतार्दी और मेरा लांद अपनेय मूह मैं लेकर चूसने लगी ऐसा लगा मानो मैं स्वर्ग मैं हूँ हम बहुत देर तक एक दूसरेय को और एक दूसरेय जिसमो को चुंतेय रहे।तभी उसनेय मुझे लंड उसके छूट मैं डालने को कहा।मैंड धीरे-धीरे लंड को उस्कीछूत के अंदर कर रहा था तभी वो चीलाई दर्द के कारण मैने एकडुं से लंड बाहर निकाल लिया।पैर वो केहने लगी की “पेहली बार मैं ऐसा होता है पैर बहुत मज़ा आता है रूकना मत चहे मैं कितना भी चिलौँ।”फिर मैने लंड अंदर करना शुरू किया और उस्केय दोनो हाथों को कस कर पकड़ लिया।वो चीलाई और उसएय दर्द भी हो रहा था पैर मैं अपने आप को रोक नहीं पाया।मैं अपने लांद को आख़री चोर तक ले गया उसकी छूट के।बस वो भी धीरे-धीरे नॉर्मल हो गयी मैं धीरे-धीरे उस पैर हिने लगा।बहुत मज़ा आ रहा था।उसएय दर्द हो रहा था पैर उससेय कई गुना ज़्यादा मज़ा आ रहा था।वो मुझे केहने लगी “और ज़ोर से करो राहुल।जितना तेज़ हो सके उतन।”मैं अपनी स्पीड बढ़ाई।हूँ दोनो एक दूसरेय को पागलो की तरह चूम रहे था।फिर वो मेरे पैर आ गयी और अपनी छूट मैं मेरे लंड को लेकर उपर नीचे होने लगी वास आ वॉनदेरफुल एक्शपेरिनसे।फिर थोड़ी देर बाद मैने उसएय ज़ोर फुक्क़ करना चालू किया इतने मैं मेरा स्पेर् निकल आया और मैने अपना लंड छूट के बाहर निकल लिया।तभी प्रिया ने मुझे अपने तरफ़ कीचा और स्पेर्ँ पीने के लिए मेरा लंड मूह मैं ले लिया।ई वास इन हेअवेन।उसनेय पूरा अंदर ले लिया।फिर मैने उसएय गौड़ मैं उठाया और उसएय काफ़ी दीर तक स्मूच किया। फिर हम दोनो साथ मैं नहाय ठांडेय पानी मैं एक दूसरेय से लिपट कर।

वो मेरी लीफ़े के सबसे यादगार पल थे।मैं वैसे पल फ़िरसे जीना चाहता हूँ अब उससेय नहीं मिल सकता क्यूं की वो पुणे मैं है mail me on andy_garg@yahoo.co.in

Leave a Reply

